‘हमार’ के सीईओ गए, मनोज भावुक आए

हमार टीवी से एक के जाने और एक के ज्वाइन करने की खबर मिली है. ग्रुप सीईओ के पद पर आए संजीव अरोड़ा की कुछ महीने बाद ही इस समूह से विदाई हो गई है. सूत्रों के मुताबिक प्रबंधन से संजीव अरोड़ा की पटरी नहीं बैठ पाई इस कारण उन्हें जाना पड़ा. संजीव अरोड़ा तकरीबन तीन महीने तक हमार-फोकस समेत पूरे ग्रुप के सीईओ के रूप में काम कर पाए. हमार टीवी के लांचिंग के समय इसके हिस्से रहे मनोज भावुक फिर से हमार के साथ आ खड़े हुए हैं.

हमार टीवी के चैनल हेड उदय चंद्र सिंह ने बताया कि मनोज भावुक फिर से हमार टीवी के साथ जुड़ गए है. मनोज गत 11 मई 2010 से बतौर क्रिएटिव हेड (ऑडियो-वीडियो एवं फिल्म डिविजन) हमार टीवी में काम कर रहे हैं. मनोज भोजपुरी के साहित्यकार एवं ग़ज़लकार हैं.

पिछले 15 सालों से देश और देश के बाहर भोजपुरी भाषा, साहित्य और संस्कृति के प्रचार-प्रसार में सक्रिय भावुक भोजपुरी सिनेमा, नाटक आदि के इतिहास पर किये गये अपने समग्र शोध के लिए भी पहचाने जाते हैं. अभिनय, एंकरिंग एवं पटकथा लेखन आदि विधाओं में गहरी रुचि रखने वाले मनोज दुनिया भर के भोजपुरी भाषा को समर्पित संस्थाओं के संस्थापक, सलाहकार और सदस्य हैं. तस्वीर जिंदगी के( ग़ज़ल-संग्रह) एवं चलनी में पानी ( गीत- संग्रह) मनोज की चर्चित पुस्तके हैं.

Tags: